देश में कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे चुकी है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। अब पता चला है मधुबालाफेम दृष्टि धामी को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी है। दृष्टि ने प्रशंसकों और फॉलोवर्स को बताया कि वह तीसरी लहर में जूझ रही हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी सूंघने की क्षमता खत्म नहीं हुई है। फिलहाल वह घर पर क्वारंटीन में हैं और इस बीमारी से लड़ रही हैं।

दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। जहां एक खिड़की है। पास में रखे टेबल पर ऑक्सीमीटर, विक्स, दवाइयां, चॉकलेट और फूल रखे हुए हैं। यहां एक आईपैड भी है जिस पर वह अपनी वेबसीरीज द एम्पायरदेख रही हैं। 

दृष्टि ने कैप्शन में लिखा- तीसरी लहर से लड़ने के लिए मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें साथ देने के लिए मौजूद हैं। सौभाग्य से मैं इन फूलों को सूंघ सकती हूं और चॉकलेट एंजॉय कर सकती हूं। आशीर्वाद पर भरोसा। अब प्यार और अच्छा खाना स्वीकार कर रही हूं।‘ दृष्टि के इस पोस्ट पर करिश्मा तन्ना ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ।नकुल मेहता ने कमेंट किया, ‘साथ ही बड़े अच्छे लगते हैं 2 देखो जल्दी ठीक होने में मदद मिलेगी।बता दें कि नकुल भी इस वक्त कोरोना से संक्रमित हैं। करण ग्रोवर ने कहा, ‘मजबूत होकर लौटो दृष्टि।इनके अलावा डिनो मोरिया, अनीता राज सहित अन्य ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की।