एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने भोलेपन से वह अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों शहनाज अपने शो 'देसी वाइब्स' को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज के इस शो के हालिया एपिसोड में एक्टर विक्की कौशल मेहमान बनकर आए। इसका एक वीडियो शहनाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में शहनाज और विक्की एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

बता दें कि चैट शो के दौरान शहनाज ने विक्की कौशल के साथ एक गेम खेला। इसमें शर्त थी कि जो पहले पलक झपकाएगा वह आउट माना जाएगा। दोनों ने इस गेम के दो राउंड खेले। फर्स्ट राउंड में विक्की कौशल पलक झपका कर आउट हो गए, तो वहीं दूसरे राउंड में शहनाज की पलक पहने झपकी और वह आउट हो गईं। यह वीडियो काफी दिलचस्प है

वीडियो में शहनाज का चुलबुला अंदाज विक्की कौशल को भी बेहद पसंद आया है। गेम की शुरुआत में शहनाज ने मस्ती भरे अंदाज में कैमरामैन को कहा कि जब हम एक-दूसरे की आंख में देखें तो 'क्लोज-अप' ले लेना। विक्की कौशल भी शहनाज के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। इस दौरान दोनों ने साथ में शूट भी किया। वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है। उन्होंने  लिखा है, 'इतना हैंडसम मुंडा हो सामने, तो कोई भी खो जाए...गेम तो बस बहाना था!'शहनाज के इस वीडियो पर यूजर्स के काफी दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं।