लखनऊ । जम्मू-कश्मीर विधानसभा के लिए चल रहे चुनावी रण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी इन्ट्री हो गयी है। सीएम योगी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र पहुंचे और यहां उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस हो या पीडीपी या नेशनल कॉन्फ्रेंस इन सभी ने जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद का ‘वेयरहाउस’ बना दिया था। महाराजा हरि सिंह जी और ब्रिगेडियर राजेंद्र सिंह जी ने अपने परिश्रम और पुरुषार्थ से जम्मू-कश्मीर को धरती का स्वर्ग बनाया था। उस जम्मू-कश्मीर को मजहबी उन्माद के कोढ़ में बदलने का पाप कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने किया है। 
चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए फायर ब्राण्ड नेता एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह ‘नए भारत’ का ‘नया जम्मू-कश्मीर’ है। यहां अब टेरिरिजम नहीं टूरिजम है। कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां हैं। सीएम योगी ने कहा कि हम लोग विकास के मार्ग पर चल रहे हैं और बगल में पाकिस्तान बदहाली की हालत में है। पाकिस्तान मानवता का दुश्मन है, मानवता का कैंसर हैं, उससे मुक्ति मिलना ही चाहिए। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मैं पूछना चाहूंगा कि एनसी ने जो कश्मीर के लिए अलग झंडे की मांग की है, 370 और 35ए की वापसी की मांग की है उसका ये समर्थन करते हैं। 
मुख्यमंत्री योगी ने कहा राहुल क्या कश्मीर के युवाओं पर समझौता करके आतंकवादी घटनाओं को बढ़ावा देने का समर्थन करती है।सीमापार से फिर से ट्रेड शुरू करके आंतकवाद को फिर लाना चाहती है। क्या कांग्रेस आतंकवाद और पत्थरबाजी में शामिल लोगों के परिजनों को सरकारी नौकरी में लाने का समर्थन करती है। क्या कांग्रेस राहुल गांधी के साथ आरक्षण विरोधी चेहरे को लाने की कोशिश नहीं कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस क्या फिर से बाजार की व्यवस्था को यहां भ्रष्टाचार में फिर से डालकर कुछ आतंकवादी समर्थित हाथों में फिर सौंपने का समर्थन करती है। 370 का दंश पंडित नेहरू ने दिया और कश्मीरी पंडितों का पलायन कांग्रेस और नेहरू जी के कारण हुआ। इतने सालों तक कश्मीर को विकास से क्यों वंचित रखा गया था।