अभिनेत्री नेहा धूपिया ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। अपनी बड़ी बेटी की तरह नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बेटे का भी चेहरा और उससे जुड़ी कोई जानकारी लीक नहीं होने दी। इस जोड़े का मानना है कि बेबी की प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए और उन्होंने हमेशा ही अपनी बेटी मेहर का चेहरा छिपाए रखा है। वहीं शनिवार सुबह नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने खुद ही अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है।

बेटे संग पूल में दिखीं नेहा

नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम बताया है। इसमें से पहली तस्वीर में नेहा और अंगद अपनी बेटी मेहर और बेटे के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा धूपिया अपने बेटे को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। नेहा ने कैप्शन में बेटे का नाम लिखा है।

एक्ट्रेस ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करके इसके कैप्शन में लिखा, हमारा बेटा गुरीक। वहीं नेहा ने हर्ट इमोजी बनाकर बेटे का पूरा नाम- गुरीक सिंह धूपिया बेदी लिखा है। इसी के साथ उन्होंने बेटे के नाम से बनाए गए आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक भी शेयर किया है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन...

बता दें, सोशल मीडिया पर शेयर की गई नेहा धूपिया की इस फोटो में उनके बेटे या बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है। मगर कपल ने अपने बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है तो फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस दौरान फैंस नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में उनके बेटे की तारीफ करते दिखे।