नई दिल्ली । यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर चर्चा इन दिनों देश में जोरों पर है। संसद के शीतकालीन सत्र में इस लेकर बीजेपी के एक सांसद की तरफ से प्राइवेट मेंबर बिल पेश किया गया है। यूनिफॉर्म सिविल कोड पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी से सवाल पूछा गया कि इस पर आपका क्या रुख हैं तब उन्होंने कहा कि देश में सबसे बड़ा मसला रोजगार का है महंगाई का है किसान मर रहे हैं लेकिन नरेंद्र मोदी इन तमाम मुद्दों पर नाकाम साबित हो गए तब बता दो मुसलमानों को ठिकाने लगाना है। इसलिए यूनिफॉर्म सिविल कोड (यूसीसी) लगाना है।
ओवैसी से पूछा गया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि चार शादियां करना गलत है। ओवैसी ने कहा कि मैं गडकरी को चुनौती देता हूं कि कह दें कि सबरीमाला में महिलाओं के प्रवेश की इजाजत है। आपका कल्चर है और मेरा। लिव इन रिलेशनशिप को मंजूरी देते हैं आप बताइए कितनी शादियां होती है इसमें। यूसीसी की बात करते हैं और लव जिहाद की भी बात करते हैं। एक पुरुष का चार महिलाओं से शादी करने को आप जायज मानते हैं। इसपर ओवैसी ने कहा कि शादी करना निजी मामला है। कुरान में लिखा गया है कि यदि आप दूसरी शादी करते हैं तब आपको हर चीज से इंसाफ करना होगा। 
इस दौरान गुजरात चुनाव को लेकर ओवैसी ने कहा कि मुसलमान जो कांग्रेस से मोहब्बत कर रहे हैं उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। मुसलमानों के दिमाग में यह डाल दिया आप बीजेपी को हरा सकते हैं। बीजेपी इसलिए जीत रही है कि क्योंकि उस हिंदू वोट अधिक वोट मिल रहा है। मुसलमानों को कब तक बलि का बकरा बनाया जाएगा।
ओवैसी ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाया जाता है कि आपके कारण बीजेपी को फायदा होता है। उन्होंने कि अखिलेश की पत्नी डिंपल जीत गईं आरएलडी का कैंडिडेट जीत गया और आजम का कैंडिडेट हार गया क्यों? मैं तब वहां था भी नहीं। ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को यह क्रेडिट देना पड़ेगा कि उन्होंने बहुखंख्यक आबादी का दुखती रग पकड़ लिया है। गुजरात चुनाव का जिक्र कर ओवैसी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस या दिल्ली की मुख्यमंत्री की सभा कितने मुसलमान उनकी बगल में बैठे।