भारतीय टीम ने  बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 188 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. भारत के लिए इस मैच में जीत के हीरो कुलदीप यादव रहें. उन्होंने इस मुकाबले के दोनों पारियों को मिलाकर कुल 8 विकेट अपने नाम किया. कुलदीप ने जहां पहली पारी में 5 विकेट झटके थे तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 3 बांग्लादेशी बल्लेबाजो को पवेलियन की राह दिखाई.

भारतीय टीम में लंबे वक्त के बाद वापसी करने वाले स्पिनर कुलदीप यादव ने कमाल का प्रदर्शन किया. उन्होंने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को दोनों ही पारियों में खूब तंग किया. बांग्लादेशी बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी के सामने काफी जूझते हुए नजर आएं. कुलदीप ने पहली पारी में भारत के लिए 5 विकेट झटके तो वहीं उन्होंने दूसरी पारी में तीन बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. कुलदीप की कमाल की गेंदबाजी ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और उन्हें उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया.

भारत ने 1-0 की बनाई बढ़त
भारतीय टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करते हुए पहला मुकाबले अपने नाम कर लिया है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर 1-0 की बढ़त बना ली है. भारत ने चटगांव में हुए पहले मुकाबले में बांग्लादेश को 188 रनों से मात दी है. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. प्वाइंट्स टेबल पर फिलहाल ऑस्ट्रेलिया पहले और दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर काबिज है.