छत्तीसगढ़ : तीन दोस्त पिकिनक मनाकर एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे कि एक पिकअप के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी दो दोस्त घायल हो गए।

जांजगीर-चांपा जिला बम्हीनडीह निवासी 18 वर्षीय जय प्रकाश,19 वर्षीय मुकेश और 19 वर्षीय भरत बिंझवार कोरबा के सतरंगा पिकनिक स्पॉट घूमने गए थे। तीनों युवक एक बाइक पर ही सवार थे। पिकनिक मनाने के बाद रविवार देर शाम लगभग पांच बजे अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे। बालकोनगर से सतरेंगा जाने वाले मार्ग पर जाते समय सामने से अचानक आई पिकअप के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। 

बाइक की रफ्तार तेज थी, बाइक चला रहे युवक जय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और युवक को जिंदा समझ निजी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में सन्नाटा छा गया और मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक के दोस्त भरत बिंझवार ने बताया कि तीनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक साथ कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। रविवार के दिन पिकनिक स्पॉट सतरंगा घूमने जाने निकले हुए थे, जिसमें वह काल के गाल में समा गए। दोस्त जयप्रकाश की मौत हो गई,  मुकेश को गंभीर चोट और उसके हाथ में मामूली चोट आई है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविन्द्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के शव का पंचनामा कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।