संभल । ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र के सिरपुड़ा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर के बाहर खेल रहे 5 साल के बच्चे को कुत्तों के झुंड ने घेरकर बुरी तरह से नोच डाला। जिससे उसकी मौत हो गई। यह बच्चा अपने परिवार का इकलौता बेटा था और घटना के वक्त वह अकेले खेल रहा था।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए बच्चे के पिता इशरत अली ने बताया कि उनका बेटा शान मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। बच्चे की चीखें सुनकर आसपास के लोग और परिजन पहुंचे, लेकिन तब तक कुत्ते उसे गंभीर रूप से घायल कर चुके थे। बच्चे के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे। 
गंभीर हालत में उसे तुरंत सीएचसी असमोली ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय रेफर किया गया। हालांकि, इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत से परिवार सदमे में है, और गांव में भी मातम छा गया है।
परिजनों का कहना है कि गांव में कुत्तों की संख्या बहुत बढ़ गई है और वे काफी खतरनाक हो गए हैं, लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कुत्ते गांव में कई लोगों पर हमला कर चुके हैं, लेकिन इस बार एक मासूम की जान चली गई।